क्राइम वॉच

पति से अवैध संबंध के शक में की गई हत्या, पत्नी सहित शाली, उसकी सहेली भी गिरफ्तार

मुंबई: एक महिला ने अपनी बहन और सहेली के साथ मिलकर एक किशोरी की हत्या कर दी. महिला को शक था कि उसके पति के साथ किशोरी के अवैध संबंध थे. महिला ने किशोरी को कई बार अपने पति से दूर रहने की हिदायत दी, उसे समझाया, बावजूद इसके किशोरी उसके पति से मिलती रही. इससे महिला ने गुस्से में आकर बुधवार की दोपहर उसकी हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी महिला व उसकी बहन के साथ ही उसकी सहेली को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई की कुर्ला (पूर्व) थाने की पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को इस वारदात में शामिल तीनों महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि यह वारदात कुर्ला में नेहरू नगर का है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक मीनल पवार (25) वारदात की मास्टर माइंड है. आरोप है कि उसके ही पति के साथ के किशोरी के अवैध संबंध थे. वहीं दूसरी आरोपी शिल्पा मीनल की बहन है. वहीं तीसरी आरोपी प्रज्ञा भारलेराव मीनल की दोस्त है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बुधवार को किशोरी के साथ उनकी बहस हुई थी. उन्होंने किशोरी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह लगातार नजरअंदाज करने लगी. ऐसे में आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

शव को गटर में फेंका
आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किशोरी की हत्या के बाद उसके शव को प्लास्टिक के बैग में भर कर पास से गुजर रहे गटर में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पूछताछ पूरी होने पर पुलिस ने आरोपियों को भी अदालत में पेश किया, जहां से इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या के साथ सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप
मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस वारदात में तीनों महिलाओं पर हत्या का मामला तो दर्ज किया ही गया है, साथ में इनके खिलाफ सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की धाराओं में भी केस दर्ज किया गया है. आरोपियों पर सबूत मिटाने के प्रयास का भी आरोप है. उन्होंने बताया कि इन सभी धाराओं के तहत चार्जशीट तैयार कर अदालत में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *