क्राइम वॉच

‘पति को मार दूंगा’- धमकी देकर गुरुग्राम में 52 साल की महिला से 1 साल तक किया रेप, बदनामी के डर से वह महिला अब तक चुप रही

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम जिले में पुलिस ने 52 साल की महिला से लगातार एक साल तक कथित रूप से कई बार रेप करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी पीड़ित के पति के ड्राइवर के तौर पर काम करता था और घर के कामों में भी मदद करता था. पुलिस की दी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी ड्राइवर ने उसे धमकी दी कि वह उसके पति को जान से मारने देगा.

पति को मारने की धमकी देकर उसने महिला से करीब 1 साल तक बलात्कार किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी. महिला ने बताया कि सोहना के रहने वाले हरिंदर को उन्होंने अपनी गाड़ी पर ड्राइवर रखा हुआ था. पुराना होने के कारण उससे घर के अन्य कार्य भी करा लिए जाते थे.

बदनामी के डर से इतना समय रही चुप
महिला ने पुलिस को दी शिकायत में हरिंदर पर आरोप लगाया है कि 10 दिसंबर 2019 को जब वह घर पर अकेली थी तो हरिंदर उसके कमरे में दाखिल हो गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. जब महिला ने विरोध किया तो हरिंदर ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया. इसके बाद भी हरिंदर ने डर दिखाकर उसके साथ करीब एक साल तक शारीरिक संबंध बनाए.

बदनामी के डर से वह महिला अब तक चुप रही, लेकिन अब उसने हिम्मत करके पुलिस को इसकी शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में बुधवार को सेक्टर 51 के महिला पुलिस थाने में चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *