देश दुनिया वॉच

30 साल पुरानी रंजिश का बदला, बुजुर्ग दंपति पर हथौड़े से किया हमला, फिर कर दिया आग के हवाले

केरल। केरल के तिरुवनंतपुरम में खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है। यहां पूर्व सैनिक ने बुजुर्ग दंपति के सिर पर हथौड़े से वार कर पेट्रोल छिड़का और आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 30 साल पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी।


जानकारी के अनुसार, जब आरोपी ने दोनों के सिर पर हथौड़े से हमला करके उन्हें आग के हवाले किया तो इस घटना में बुजुर्ग दंपति 60 प्रतिशत झुलस गया। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पलिक्कल पुलिस पहुंची और दोनों को तिरुवनंतपुरम के अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन दंपति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान प्रभाकर कुरुप और उनकी पत्नी विमला कुमारी के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शशिधरन नायर के बेटे ने 30 साल पहले बहराइन में खुदकुशी कर ली थी। दरअसल, नायर का बेटे को प्रभाकर कुरुप ने ही ने बहराइन में नौकरी दिलवाई थी। लेकिन जो नौकरी उसे बताई गई थी, उसे वहां जाकर वह नौकरी नहीं मिली। बल्कि, उसे कोई दूसरी ही नौकरी दी गई। इसी बात से नायर का बेटा डिप्रेशन में आ गया और उसने सुसाइड कर लिया। इसे लेकर नायर ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जिसमें प्रभाकर भी आरोपी था। तब से यह मामला कोर्ट में चल रहा था। लेकिन इस मामले में शुक्रवार को कोर्ट ने प्रभाकर को बरी कर दिया।

इसी बात से नायर को गुस्सा आ गया और शनिवार को वह प्रभाकर के घर पहुंचा। वहां उसकी प्रभाकर से बहस शुरू हो गई और बहस मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान विमला कुमारी बीचबचाव के लिए जैसे ही आई, तो नायर ने दोनों के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया। फिर दोनों के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। दंपति की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी वहां पहुंचे और तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जहां दंपति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *