प्रांतीय वॉच

संस्था अवाम ए हिन्द के द्वारा सुपोषण अभियान अंतर्गत 912वें दिन निरन्तर जारी है, निःशुल्क पौष्टिक भोजन

आर्थिक रूप से कमजोर, निर्धन, एवं मरीजों के परिजनों के सहयोगी संस्था अवाम ए हिन्द का सहयोग जारी

आफताब आलम / बलरामपुर/ सामाजिक संस्था, अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी के तत्वावधान में संस्थापक, मो. सज्जाद खान के कुशल नेतृत्व में नियमित रूप से निःशुल्क बांटे जा रहे भोजन वितरण के 912वें दिन राजधानी में आर्थिक रूप से कमजोर, निर्धन व्यक्तियों, जरूरतमंद, बेसहारा तथा राजधानी के डीकेएस अंबेडकर अस्पताल में मरीजों के परिजनों को सुपोषण अभियान के माध्यम से मानव जीवन को सुरक्षित रखने के लिए निःशुल्क गर्म पौष्टिक भोजन का वितरण किया।

संस्था के संस्थापक मोहम्मद सज्जाद खान बताया कि रायपुर राजधानी सहित, अन्य क्षेत्र जिले गांव वन आंचल से आने वाले बीमार मरीजों के परिजन दूरदराजो से इलाज के लिए आते हैं जिनकी आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से भोजन की व्यवस्था करने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, ऐसे स्थिति में संस्था जमीनी हकीकत को पहचान कर मानवता को कायम रखने के उद्देश्य से संस्था द्वारा उन्हें नियमित रूप से दोनों वक़्त का निःशुल्क भोजन मुहैय्या कराते हुए आ रही है।

आजके कार्य में संस्थापक, मो. सज्जाद खान के साथ श्रीमती अनिला शर्मा, योगेश्वर सिन्हा, अनमोल जैन सहित अन्य द्वारा इस सेवा कार्य में सहयोग प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *