देश दुनिया वॉच

गाय का गोबर लेने निकली नाबालिग बच्ची से स्कूल के बाथरूम में रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Share this

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना इलाके से रेप का मामला सामने आया है, जहां एक हैवान ने गाय का गोबर लेने निकली 16 साल की दलित नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल के बाथरूम में रेप किया। घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर पोक्सो एक्ट की धाराओं में रेप का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित नाबालिग का मेडिकल करवाया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

गोबर लेने गई थी नाबालिग
घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पीड़ित की मां ने शिकायत में बताया है कि बीते 24 सितंबर को दोपहर के समय नाबालिग बच्ची घर से गाय का गोबर लेने के लिए निकली थी इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर सरकारी स्कूल के पास गांव का गोपालसिह बैठा था जिसने नाबालिग के साथ रेप किया। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग बच्ची को कहा कि गोबर स्कूल के बाथरूम के आगे पड़ा है वहां से उठाकर ले आओ जिसके बाद नाबालिग आरोपी की बात मानकर स्कूल के बाथरूम की तरफ चली गई।

वहीं पीड़ित की मां ने बताया कि स्कूल के बाथरूम में घुसते ही आरोपी ने नाबालिग के मुंह पर जबरदस्ती हाथ रखकर बंद कर दिया। बाथरूम में ले जाकर नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया, इसके बाद नाबालिग के शोर करने पर गांव की कुछ महिलाएं स्कूल की तरफ आई जिन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना के बाद नाबालिग बच्ची रोते हुए घर पहुंची जहां अपनी मां को पूरी आपबीती बताई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
वहीं जानकारी मिली है कि नाबालिग बच्ची के पिता घटना के दौरान घर पर नहीं थे जिसके बाद नाबालिग की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी की तरफ से उसे और उसकी बच्ची को शिकायत नहीं करने की धमकी भी मिली है।

वहीं घटना को लेकर गुड़ामालानी थानाधिकारी रमेश का कहना है कि नाबालिग की मां की शिकायत के आधार पर रेप का मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच डीएसपी शुभकरण को सौंपी है और पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *