प्रांतीय वॉच

बर्थडे पार्टी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक और युवतियां, दलाल सहित 8 लोग गिरफ्तार

Share this

कोरबा। होटल में जन्मदिन पार्टी पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कोरबा पुलिस ने किया है। इस मामले में तीन युवतियां, एक महिला दलाल और चार युवकों को गिरफ्तार किया गया। मामला कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र की है।

, जानकारी के मुताबिक, 25 सितंबर को मुखबिर से सूचना मिली कि ऋतुराज होटल एवं बार में संदीप अग्रवाल नाम के व्यति के द्वारा खुद के जन्मदिन पार्टी के नाम पर देहव्यापार चलाया जा रहा है। इस सूचना के बाद एसपी संतोष सिंह ने एएसपी अभिषेक वर्मा को जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। सायबर सेल ओर दर्री पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में टीम ने होटल में रेड कार्रवाई की। इस दौरान होटल के अलग अलग तीन कमरों में तीन युवक और तीन लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली। साथ ही पुलिस ने होटल से एक महिला दलाल और चार युवकों को गिरफ्तार किया गया।

ये आरोपी है शामिल ( included) 

पकड़े गए आरोपियों में अमन कुमार सिंह पिता बलबीर सिंह 22 वर्ष निवासी बुधवारी अप्पू गार्डन, संदीप अग्रवाल पिता लखीराम अग्रवाल उम्र 37 वर्ष निवासी थाना दर्री, दीपक बारीक पिता संतोष बारीक उम्र 28 वर्ष निवासी बुधवारी बाजार कोरबा और कुमारी मोनू खान पिता अज्जू खान उम्र 24 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती कोरबा थाना कोतवाली कोरबा शामिल है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *