रायपुर वॉच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022: रायपुर पहुंचे सचिन और युवराज, डबल हेडर मुकाबला होगा आज

रायपुर: रायपुर लेग के सभी मैच शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में आज मंगलवार यानी 27 सितंबर से होंगे, जिसने पिछले साल लीग के पहले संस्करण के दूसरे चरण की सफलतापूर्वक मेजबानी की थी। इस साल भी यह स्थल प्लेऑफ और फाइनल मुकाबलों की मेजबानी करेगा। रायपुर में पिछले साल टूर्नामेंट को सरकार और दर्शकों का जबरदस्त समर्थन मिला था।

रायपुर लेग के शुरुआती दिन में एक डबल हेडर मुकाबला होगा। इसमें श्रीलंका लीजेंड्स दोपहर के मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स के साथ भिड़ेंगे जबकि शाम को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड लीजेंड्स से भिड़ेंगे।

यह टूर्नामेंट के लीग चरण का आखिरी दिन होगा। इस साल लीग बारिश से प्रभावित रही है। फैंस के पास कुछ बेहतरीन मैच देखने को मौका था लेकिन बारिश ने कई मौकों पर काम खराब किया।

श्रीलंका लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जबकि इंग्लैंड और बांग्लादेश लीजेंड्स को जीत का स्वाद चखना बाकी है। इंग्लैंड और बांग्लादेश दोनों ही टीमें जीत के साथ अपने अभियान का अंत करने की कोशिश करेंगी और इस दौरान वे टूर्नामेंट में कुछ उलटफेर भी करना चाहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *