रायपुर वॉच

‘बयान ऐसा मानों कोई दारू पीकर बात कर रहा हो’- मंत्री लखमा के चंगू-मंगू वाले बयान पर पूर्व मंत्री केदार ने किया पलटवार

Share this

रायपुर: प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बयान पर एक बार फिर सियासत गरमा गई है। दरअसल, मंत्री लखमा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को लेकर दिए गए चंगू-मंगू वाले बयान ने अब तूल पकड़ लिया है। इस पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के दौरे से कांग्रेस डर गई है। इसलिए आबकारी मंत्री कवासी लखमा से उलजुलूल बयानबाजी करवा रही है।

केदार कश्यप ने आगे कहा कि, अरुण साव और नारायण चंदेल के बस्तर दौरे को लेकर पूरे क्षेत्र में उत्साह का माहौल है। जगह-जगह उनका स्वागत किया जा रहा है। यह देख कांग्रेस को चिंता हो रही है। इसलिए आबकारी मंत्री से उलजुलूल बयानबाजी करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, कवासी लखमा का बयान ऐसा है मानों कोई दारू पीकर जिस तरीके से बात करता है, जैसे उसके बोले होते हैं, लखमा बिल्कुल वैसे ही बात करते हैं।

केदार का कहना है कि, आबकारी मंत्री के क्षेत्र में सिलगेर से लेकर रेगड़गट्टा की घटना होती है। वे उसमें अपना मुंह नहीं खोलते हैं। बस्तर से लेकर सुकमा तक जो सड़क के हालात हैं आप उसमें कुछ नहीं बोलते। पूरे क्षेत्र में जिस तरह से माफिया राज है उसपर भी कुछ बोलते। उसमें शांत क्यों रहते हैं।

लखमा ने दिया था यह बयान
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल 5 दिनों के लिए बस्तर दौरे पर हैं। BJP नेताओं के इस दौरे को लेकर जब मीडिया ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा से बात की तो उन्होंने कह दिया था कि ये दोनों अभी नए-नए बने हैं। दोनों चंगू-मंगू पार्टी का माला पहनने आए होंगे। ये उनकी पार्टी का मामला है। ये दोनों नेता बिलासपुर संभाग से हैं। कभी बस्तर नहीं आए। आबकारी मंत्री ने कहा कि, बस्तर में ये लोग स्वागत-सत्कार के लिए ही आए हैं। इन दोनों को यहां कोई नहीं जानता है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *