प्रांतीय वॉच

Accident : पिकअप और बाइक में हुई भिड़ंत, दोनों वाहनों में लगी आग, एक की मौत…

Share this

धमतरी। CG Accident जिले के नगरी स्टेट हाइवे पर मथुराडीह मोड़ के पास एक तेज रफ्तार पिकअप और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।

अर्जुनी थाना प्रभारी गगन बाजपेयी ने बताया कि वाजपेयी ने बताया कि घटना कल देर शाम की है। पिकअप में 4 व्यापारी सवार थे, जो केरेगांव के बाजार से वापस धमतरी लौट रहे थे। सामने से बाइक पर एक युवक धमतरी से केरेगांव की ओर जा रहा था। तभी भोयना के आगे मथुराडीह मोड़ के पास दोनों वाहन के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद पिकअप में बाइक फंस गई और चालक दूर जाकर गिरा।

पिकअप चालक भागने के चक्कर में करीब 100 मीटर तक बाइक को घसीटता रहा। इससे बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई और चिंगारी निकलने से इसमें आग लग गई। आग में पिकअप और बाइक दोनों जलने लगी। इधर पिकअप का ड्राइवर और चारों व्यापारी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। वहीं बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *