प्रांतीय वॉच

2 बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत…एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Share this

दंतेवाड़ा। CG ACCIDENT NEWS : जिले में 2 बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 23 साल के एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक का दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सोहन नेताम (23) है। यह जिले के बींजाम गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि सोहन रविवार को नकुलनार से अपनी बाइक से दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय की तरफ आ रहा था। इस बीच सामने से एक अन्य युवक बाइक नकुलनार की तरफ जा रहा था।

वहीं बीच जंगल में दोनों की बाइक आमने-सामने से टकरा गई। दोनों को काफी गंभीर चोटें आईं। दोनों सड़क पर ही पड़े हुए थे। इस मार्ग से गुजर रहे लोगों की नजर जब इनपर पड़ी तो उन्होंने फौरन 108 को कॉल कर हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मियों ने फौरन दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया।

इनमें से एक युवक सोहन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वहीं दूसरे युवक को गंभीर चोटें आईं। जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। अब तक घायल युवक के नामों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *