देश दुनिया वॉच

स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्म फरोशी के खेल, छापा पड़ा तो आपत्तिजनक हालत में नशे में धुत मिले 18 लड़के-लड़कियां…

Share this

इंदौर : पुलिस लगातार सेक्स रॉकेट का गिरोह चला रहे लोगों पर कार्रवाई कर रही रही है. दरअसल, इंदौर में एक बार फिर फिर स्पा सेंटर की आड़ में फिर सेक्स रैकेट चलाने वाले लोग पकडे गए . पुलिस ने छापा मारकर यहां से 12 लड़कों और 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया. इनमें स्पा का मालिक भी शामिल है. सभी नशे की हालत में थे. पुलिस ने यहां से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.

बता दे कि इंदौर के पलासिया थाना इलाके में hello नाम का स्पा पार्लर है. इंदौर क्राइम ब्रांच ने आज दबिश देकर देह व्यापार और नशाखोरी के अड्डे का भंडाफोड़ किया है. यहां स्पा पार्लर की आड़ में अनैतिक गतिविधि चल रही थीं. पुलिस को दबिश के दौरान यहां आपत्तिजनक हालत में युवक युवती मिले. साथ ही आपत्तिजनक सामग्री और नशीले पदार्थ रखे थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से मिली सामग्री जब्त कर ली है.

शहर के विभिन्न इलाकों में कई स्पा सेंटर हैं. इनमें से कई में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है. इससे पहले भी कई अड्डों पर दबिश देकर पुलिस भंडाफोड़ कर चुकी है. फिर भी इस तरह के कई अड्डे अब भी चोरी छुपे चल रहे हैं. हाल ही में हुई कार्रवाई तो और भी चौंकाने वाली है. क्यूंकि यहां जमकर नशाखोरी हो रही थी. पुलिस को मौके से भारी मात्रा में शराब और हुक्के मिले हैं.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *