रायपुर वॉच

CG Accident News : ट्रेन के इंजन से टकराई कार…2 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

रायपुर। तिल्दा से 15 किलोमीटर दूर बलौदा बाजार जिले के सुहेला के पास दर्दनाक हादसा होगया जहा ग्राम बुडगाहन में बिना फाटक के रेलवे क्रॉसिंग( railway crossing) पर सोमवार की रात एक भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

तेज रफ्तार कार मालगाड़ी के इंजन टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इंजन कार को लगभग 300 मीटर दूर घसीटते हुए ले गई। कार में सवार 7 लोगों में से दो की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मुंबई हावड़ा मार्ग पर भाटापारा और तिल्दा के बीच स्थित हथबंध रेलवे स्टेशन( railway station) से हिरमी अल्ट्राटेक सीमेंट( altratech cement) संयंत्र के लिए रेल लाइन लगी हुई है। बताया जाता है कि शाम को 2 इंजन माल डिब्बों को संयंत्र में छोड़कर रात लगभग 9:30 बजे हथबंद लौट रही थी, तभी बिना फाटक वाले रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही कार तेज रफ्तार से आ रही इंजन से टकरा गई।

दरवाजे को सब्बल से तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया

ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। कार( car ) के अंदर सभी 7 लोग फंसे हुए थे। जब लोगों ने उन्हें निकालना चाहा, लेकिन दरवाजा नहीं खुल पा रहा था बाद में दरवाजे को सब्बल से तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया। तत्काल सुहेला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित( death) कर दिया, जबकि 4 को रायपुर रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *