प्रांतीय वॉच

CG में भीषण सड़क हादसा: कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में दो लोगों की मौत की भी खबर है। बताया जा रहा है कि कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और एक अधेड़ उछलकर 10 फीट दूर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे, जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना में बाइक चलाने वाला युवक और कार सवार युवक-युवती समेत तीन लोग घायल हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर है। युवती के अनियंत्रित गति से कार चलाने की वजह से हादसा होने की बात सामने आई है।

जानकारी के अनुसार कोटा क्षेत्र के ग्राम खरगहनी निवासी तुलसीराम यादव (32) पिता रामभरोस यादव अपने गांव के ही सुकवारा बाई केवट (63) पति राजाराम और ग्राम पथर्रा के जैता यादव (53) पिता नंदराम यादव को लेकर किसी काम से बिलासपुर तरफ आ रहा था। तीनों बाइक में सवार थे। दोपहर करीब 12 बजे वे बाइक से ग्राम नेवरा के पास पहुंचे थे। उसी समय बिलासपुर से कोटा तरफ आ रहे कार ने उन्हें टक्कर मार दिया। इस कार को एक युवती चला रही थी।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और अधेड़ 10 फीट उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे। इस हादसे में सुकवारा बाई व जैता यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चलाने वाला युवक तुलसीराम गंभीर रूप से घायल है।

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। कार की ठोकर से बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। भीड़ ने इस हादसे की सूचना पुलिस के डायल 112 को दी। इसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए गनियारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे CIMS रेफर कर दिया गया है। वहीं, इस हादसे में कार सवार युवती व युवक को भी चोंटे आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती कार चला रही थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *