प्रांतीय वॉच

SP कार्यालय में नौकरी लगाने के नाम पर पार्षद के बेटे ने युवती को लगाया लाखों का चूना

बालोद: पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी मे क्लर्क की नौकरी लगाने का झांसा देकर पार्षद के बेटे ने एक युवती को करीब 1 लाख 7 हजार 800 रुपये का चुना लगा दिया। पुलिस पीड़िता की शिकायत दर्ज पर जांच में जुट गई है।

पीड़ित के रिपोर्ट पर बालोद पुलिस ने डौण्डी निवासी हेमंत धनकर पिता बलि राम धनकर ( पार्षद वार्ड क्रमांक 02 ) के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर विवेचना मे लिया है। शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 19 जून को मेरे होटल मे हेमंत धनकर नाम का एक व्यक्ति आया, जिसने मुझे मेरे माता-पिता को फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट जमरूवा में नौकरी करने और बड़े-बड़े अधिकारियों से जान पहचान होने की जानकारी दी। साथ ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी मे क्लर्क की नौकरी लगवाने का लालच दिया।

आगे पीड़िता ने बताया कि, उसे झलमला हॉटल में नगद 10 हजार 800 रुपये, फिर बाद में मुझे न्यू पैथोलाजी लैब राजनांदगांव रोड बालोद ले जाकर हेमंत धनकर मेरा ब्लड और यूरीन टेस्ट कराया और मेरे से 15 हजार रुपये लिया। 4 जुलाई को रोंहिणी बाई धनकर के एक्सिस बैक के खाते मे नगर 50 हजार रुपये ट्रांसफर किया। जिसके बाद हेमंत ने ज्वाइनिंग लेटर देने की बात कही। जब पीड़िता ने लेटर के बारे में आरोपी से जानकारी ली तो बोला कि बाबू लोग आर्डर रोक दिए है और पैसे मांग रहे हैं। इसके बाद फिर पीड़िता ने 12 हजार रुपये रोहिणी धनकर के खाते में डाले। वहीं 20 जुलाई को हेमंत धनकर पीड़िता दुकान में आकर फिर से 20 हजार रुपये नगद लेकर गया। इस तरह से 1 लाख 7 हजार 800 रुपये धोखाधड़ी करने का आरोप हेमंत धनकर पर पीड़िता ने लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *