देश दुनिया वॉच

फ्लाइट में परोसे खाने में मिला सांप का कटा सिर, मचा हड़कंप, एयरलाइन ने रोका फूड सप्लायर का कॉन्ट्रेक्ट

तुर्की की एक एयरलाइन में फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने में सांप का कटा हुआ सिर मिलने से हड़कंप मच गया। यह चौंकाने वाली घटना सनएक्स्प्रेस की फ्लाइट में 21 जुलाई हुई जो तुर्की में अंकारा से जर्मनी के डसलडॉर्फ जा रही थी।

केबिन क्रू के सदस्यों ने दावा किया कि वो उन्हें दिया गया खाना खा रहे थे जब उन्हें सब्ज़ियों और आलू के बीच में छिपा हुआ छोटे सांप का सिर दिखा। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सांप का कटा हुआ सिर खाने की ट्रे के बीच में रखा हुआ है। इस घटना के बाद एयरलाइन से तुरंत जवाब आया। आउटलेट के अनुसार, सनएक्सप्रेस के प्रतिनिधि ने तुर्की की प्रेस से कहा कि यह घटना “पूरी तरह से अस्वीकार्य है”। एयरलाइन ने इस घटना के बाद फूड सप्लायर का कॉन्ट्रेक्ट रोक दिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

एयरलाइन ने अपने स्टेटमेंट में कहा “एविएशन इंडस्ट्री में 30 साल से अधिक समय से मौजूद होने के बाद हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि हम अपने मेहमानों को जो अपने एयरक्राफ्ट में सर्विस दें वो सर्वोच्च गुणवत्ता की हो और हमारे मेहमान और कर्मचारी आरामदायक सुरक्षित फ्लाइट का अनुभव ले सकें।”

साथ ही आगे कहा गया, “हम आपको यह सूचना देना चाहेंगे कि फ्लाइट के खाने के बारे में प्रेस में आए आरोपों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इस मामले में विस्तृत जांच शुरू की जा चुकी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *