देश दुनिया वॉच

Aaj Ka Rashifal 22 July 2022: इन 3 राशि वालों के नौकरी में होगी तरक्की, जानिए आज का राशिफल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा.

वृषः धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आज आप जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन होगा. किसी प्रियजन से भेंट मुलाकात हो सकती है.

मिथुनः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. व्यर्थ के वाद विवाद से बचें. बेवजह क्रोध के चलते मुश्किल में फंस सकते हैं. परिवार में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कर्कः पारिवारिक जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भगदौड़ लगी रहेगी. माता-पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कारोबार में अड़चने आ सकती है.
 
सिंहः खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की संभव है. कारोबार में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. इस राशि के उच्च शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है. इस राशि के कॉर्पोरेट सेक्टर से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज आप शाम को मित्रों के साथ बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है.

धनुः मन प्रसन्न रहेगा. घर पर धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. माता-पिता के सहयोग से कारोबार में उत्तम लाभ होगा. भुमि या मकान लेने के योग हैं. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है.

मकरः आज का  दिन सामान्य रहने वाला है. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नये जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी.

मीनः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आज ऑफिस में आपके कार्यों की सराहना हो सकती है. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. कारोबार में उत्तम लाभ होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *