Friday, December 9, 2022
प्रांतीय वॉच

32 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 8 लोगों को बताया जिम्मेदार

दुर्ग।  भिलाई तीन चरोदा नगर निगम अंतर्गत वार्ड 38 स्टोरपारा में 32 वर्षीय एक युवक ने सटोरियों की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड (suicide) कर लिया। जीआरपी को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है, जिसमें उसने खुदकुशी के लिए 8 लोगों को जिम्मेदार बताया है।

भिलाई तीन जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक सुभाष स्वाईं पिता जयराम स्वाईं ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सूचना मिलने पर जब जीआरपी वहां गई तो जांच करने पर उन्हें एक सुसाइड नोट मिला। मरने से पहले सुभाष ने उस नोट में स्टोर पारा के रहने वाले 8 लोगों का नाम लिखा है। इनमें से कई लोग सट्टा खिलवाने का काम करते हैं।

CG NEWS : 32 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 8 लोगों को बताया जिम्मेदार

बताया जा रहा है कि सुभाष आदतन शराबी था और सट्टा भी खेलता था। काफी पैसा हार जान से सटोरियों का उसके ऊपर कर्ज चढ़ गया था। कर्ज देने के लिए वह लोग उस पर दबाव बना रहे थे। इससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

यह भी बताई जा रही खुदकुशी की वजह

जीआरपी की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि सुभाष ने बीमारी से तंग आकर खुदकुशी की है। लोगों ने बताया कि उसकी तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। सिरसा गेट स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उसका इलाज चल रहा था। कुछ दिन पहले ही वह वहां से डिस्चार्ज होकर घर आया था। घर आने के बाद उसकी तबीयत फिर से खराब हो गई थी। गुरुवार को जब घर में कोई नहीं था तो उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

  खुलेआम चलता है जुआ सट्टा

रेलवे क्षेत्र स्टोर पारा व उसके आसपास का क्षेत्र जुआ और सट्टा का गढ़ बन गया है। वहां खुलेआम लोग सट्टा पट्टी लिखते हैं। जुआ की फड़ बैठती और खुडखुड़िया तक खिलाया जाता है। इसकी जानकारी जीआरपी और भिलाई तीन पुलिस को भी है। इसके बाद भी इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *