रायपुर वॉच

रायपुर पुलिस निजी चैनल के पत्रकार को गिरफ्तार करने पहुंची नोएडा… जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पुलिस पत्रकार को गिरफ्तार करने नोएडा पहुंची. पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद की पुलिस पत्रकार को गिरफ्तार करने से रोक रही है. जबकि छत्तीसगढ़ पुलिस वारंट होने का दावा कर रही है. लेकिन पत्रकार के घर में गाजियाबाद पुलिस और रायपुर पुलिस के बीच बहस की स्थिति बनी हुई है. जिसकी वजह से अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पत्रकार ने ट्विटर पर लिखा “बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है. क्या यह कानूनन सही हैं.” इस ट्वीट के बाद रायपुर पुलिस ने ट्वीट कर कहा “सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है. फिर भी अब उन्हें सूचित किया जाता है. पुलिस टीम ने आपको कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है. आपको सहयोग करना चाहिए जांच में शामिल होना चाहिए और अपना बचाव अदालत में रखना चाहिए.” जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट किया “प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है. थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.”

बता दे कि भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव ने लिखित शिकायत पत्रकार रोहित रंजन के खिलाफ दर्ज कराई है. विधायक की शिकायत के बाद 3 जुलाई को सिविल लाइन थाने में रोहित के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *