रायपुर वॉच

ज्वाइनिंग से साथ ही रायपुर कलेक्टर ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस हो गए लोग

Share this

रायपुर: बतौर रायपुर कलेक्टर कामकाज संभालने के बाद कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने कई फैसले लिए हैं. उन्होंने ज्वाइनिंग के साथ ही कुछ प्राथमिकताएं भी तय की हैं. उन्होंने सप्ताह के सातो दिनों के लिए अपना टाइम टेबल जारी कर दिया है. 2011 बैच के IAS अधिकारी डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे के कार्यपद्धती को देख जिले के लोग इंप्रेस हो रहे हैं.

ऐसे बीतेंगे हफ्ते के 7 दिन
कलेक्टर ने हर सोमवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक जनचौपाल करने का फैसला किया है. वहीं मंगलवार को शाम 4 बजे से टीएल बैठक का फैसला किया है. कलेक्टर सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को कार्यालय में रहकर सरकारी कामों को निपटाएंगे. वहीं बुधवार और शुक्रवार को जिले के विभिन्न स्थलों का दौरा कर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करेंगे.

अवैध उत्खनन रोकने के लिए बनाई कार्ययोजना
Zee Media से बातचीत करते हुए डॉ भूरे ने बताया कि अवैध प्लाटिंग और रेत के अवैध उत्खनन की जानकारी का उन्हें पता चला है और इसे रोकने के लिए कार्ययोजना बनाई गई है. साथ ही कलेक्टर भूरे ने कहा कि दसवीं और बारहवीं के बच्चों का रिजल्ट कैसे पहले से बेहतर हो इस दिशा में भी वे प्राथमिकता से काम करेंगे.

2011 बैच के IAS अधिकारी हैं डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे
2011 बैच के IAS अधिकारी डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे रायपुर से पहले दुर्ग में सेवाएं दे रहे थे. इससे पहले वो मुंगेली, कवर्धा, बिलासपुर और बस्तर के कलेक्टर रह चुके हैं. छत्तीसगढ़ के गठन के बाद भूरे राजधानी रायपुर के 20वें कलेक्टर हैं. डॉ भुरे मूल रूप से महाराष्ट्र से संबंध रखते हैं. उन्होंने अपनी एमबीबीएस की डिग्री महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी आफ हेल्थ साइंस नासिक से ली है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *