प्रांतीय वॉच

दो सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, 9 घायल

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं 9 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इलाज कर रहे डॉक्टरों ने घायलों में से दो की हालत को गंभीर बताया है।
गौरेला के ज्योतिपुर निवासी सीता राम बैगा अपने एक अन्य साथी इतवार सिंह मरकाम के साथ रविवार देर रात पिकअप लेकर निकला था। अभी वो केवंची रोड में पीपरखूंटी के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सीता रात पिकअप में ही बुरी तरह फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। पिकअप को गैस कटर से काटा गया। इसके बाद लोगों की मदद से करीब 5 घंटे की मशक्कत से शव को बाहर निकाल सकी। वहीं घायल इतवार सिंह मरकाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर में लाइट नहीं थी। जिसके कारण सड़क पर अंधेरा होने के कारण अचानक ट्रैक्टर आ जाने के कारण पिकअप से टक्कर हो गई होगी।
दूसरा हादसा जोगीसार से बेलपत के बीच सोमवार की सुबह का बताया जा रहा है। बिलासपुर का रहने वाला परिवार बोलेरो से गौरेला के भट्टीटोला जा रहा था। इसी दौरान बोलेरो का टायर अचानक फट गया। इसके कारण बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी। इसके चलते बोलेरो सवार 8 लोग घायल हो गए। इनमें 2 की हालत गंभीर है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *