प्रांतीय वॉच

जन्म से दृष्टिहीन चंदा एवं रिया के बेहतर इलाज हेतु भेजा गया चेन्नई

Share this

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों दृष्टिहीन बच्चों के इलाज की घोषणा की थी
कलेक्टर ने दोनों बच्चियों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की

अफताब आलम

लरामपुर / मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान आरागाही में आयोजित जन चौपाल में आरागाही निवासी  अन्ती अपनी दो बेटियां कुमारी चंदा 10 वर्ष एवं कुमारी रिया 8 वर्ष जो जन्म से दृष्टिहीन हैं, के इलाज हेतु मुख्यमंत्री से चिकित्सा सहायता हेतु आग्रह किया था। जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा दोनों बच्चियों के इलाज की घोषणा की गई थी। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि बच्चियों की इलाज के लिए कलेक्टर कुंदन कुमार के मार्गदर्शन में बच्चियों को जांच हेतु 9 मई 2022 को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर भेजा गया था। जांच पश्चात वहां के चिकित्सकों द्वारा उन्हें और बेहतर उपचार मिल सके इसलिए दोनों बच्चियों को देश के विख्यात अस्पताल शंकर नेत्रालय चेन्नई ले जाने की सलाह दी।
कलेक्टर  कुंदन कुमार ने दोनों बच्चियों को इलाज हेतु शंकर नेत्रालय चेन्नई भेजा तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। दोनों बच्चों की मां  अन्ती ने कहा की मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल की पहल एवं जिला प्रशासन के सहयोग से मेरे दोनों बच्चों को इलाज के लिए चेन्नई भेजा जा रहा है, इस सहयोग के लिए मैं मुख्यमंत्री एवं जिला प्रशासन का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं।
/फोटो 1

कक्षा 10वीं एवं 11वीं उत्तीण छात्र-छात्राएं 22 जून तक भरें प्रवेश फार्म

बलरामपुर / प्राचार्य शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बलरामपुर ने बताया कि पूर्व में अध्ययनरत कक्षा 10वीं एवं 11वीं उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं 22 जून 2022 तक अनिवार्यतः प्रवेश फार्म भरें। उन्होंने कहा कि सीट फुल हो जाने की पर प्रवेश दिया जाना संभव नहीं होगा, तथा इसकी जिम्मेदारी स्वयं छात्र व अभिभावक की होगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *