देश दुनिया वॉच

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश में तीन विधायक भाजपा में शामिल, CM शिवराज और वी डी शर्मा रहे मौजूद

भोपाल। मध्यप्रदेश में अभी विधानसभा चुनावों के लिए करीब डेढ़ साल का समय शेष है, लेकिन चुनावी विसात अभी से ही बिछायी जाने लगी है। सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी कहीं से भी कांग्रेस को ढील नहीं देना चाहती है। ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज MP में 3 विधायकों ने BJP का दामन थाम लिया। ये तीनों विधायक अपने अपने क्षेत्र के बड़े नाम भी है जाहिर है कि चुनाव में सीधा लाभ यहां पार्टी का मिलेगा।

आज जिन विधायकों ने भाजपा ज्वाइन किया है उनमें सुसनेर से निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह, सपा विधायक राजेश शुक्ला और बसपा MLA संजीव कुशवाह के नाम शामिल हैं। इन्होंने 11 बजे बीजेपी प्रदेश दफ्तर में सदस्यता ली है। इस दौरान CM शिवराज और वी डी शर्मा मौजूद रहे।

Three MLAs join BJP in Madhya Pradesh: इस दौरान विधायक संजय कुशवाह ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व का विषय है, इसी परिवार का हूं परिवार में वापस लौट कर बहुत खुशी हुई है। मैं पार्टी की रीति नीति के साथ काम करने का प्रयास करूंगा।

BJP में शामिल होने के बाद राजेश शुक्ला ने कहा कि समय जब आता है तभी मौका मिलता है, 2018 में BJP से चुनाव लड़ने की इच्छा थी, CM शिवराज के कार्यों से प्रभावित होकर BJP में शामिल हुआ हूं। मैं आपको वादा करता हूं कि हमारे क्षेत्र में हमसे कोई दुखी नहीं होगा।

इधर भाजपा पर कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला है, कांग्रेस विधायक PC शर्मा का बड़ा आरोप सामने आया है। उन्होंने कहा कि BJP राष्ट्रपति चुनावों के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त कर रही है। सिर्फ MP में नहीं पूरे देश में विधायकों की खरीद फरोख्त हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *