देश दुनिया वॉच

एक बार फिर स्कूल के बाहर अंधाधुंध फायरिंग…एक महिला की मौत, दो घायल

Share this

अमेरिका ( america)के लुइसियाना राज्य के एक स्कूल में मंगलवार को गोलीबारी हुई। न्यू ऑरलियन्स शहर में हुई इस गोलीबारी में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मॉरिस जेफ हाई स्कूल में दीक्षांत समारोह के दौरान गोलीबारी हुई, यहां हाई स्कूल ग्रेजुएट्स मौजूद थे।

मारिस जेफ हाई स्कूल में स्नातक समारोह के बाद जेवियर विश्वविद्यालय की पार्किंग( parking) में किसी बात को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हुई, जिसके बाद आरोपी व्यक्ति ने गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है और दो पुरुष घायल हो गए।

राष्ट्रपति( president) बाइडन ने हथियारों पर प्रतिबंध लगाने को लेकर भावुक संदेश दिया

टेक्सास के उवाल्डे के राब एलीमेंट्री( elimentary)स्कूल में सामूहिक गोलीबारी की घटना के बाद राष्ट्रपति बाइडन ने हथियारों पर प्रतिबंध लगाने को लेकर भावुक संदेश दिया था। संदेश देते हुए उन्होंने कहा, ‘भागवान के नाम पर हम कब बंदूख लाबी के खिलाफ खड़े होंगे।’ राष्ट्रपति ने दुख जताते हुए कहा था कि अब जो बच्चे इस गोलीबारी में मारे गए हैं उनके मां-बाप अब कभी भी अपने औलाद को नहीं देख पाएंगे। राष्ट्रपति ने कहा कि इस तरह की सरेआम और वीभत्सव गोलीबारी शायद ही कहीं दुनिया में होती होंगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *