Entertainment

Urfi Javed: कौन हैं रमानंद सागर की पोती, जो कपड़ों के मामले में उर्फी जावेद को भी दे रही हैं टक्कर

Entertainment News: बिग बॉस ओटीटी से छाई उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने बेबाक बयान और अतरंगी फैशन सेंस के कारण वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता होगा जब उर्फी का अजीबो-गरीब फैशन खबरों की हेडलाइन न बनता हो. इस बीच उन्हें टक्कर देने आ गई हैं फिल्म डायरेक्टर रामानंद सागर की पोती.

 

उर्फी जावेद को देखने के बाद कहा जाता था कि उनके इस अतरंगी कपड़ों के च्वॉइस को कोई नहीं टक्कर दे सकता है. हालांकि, रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. दरअसल, हाल ही में साक्षी चोपड़ा को मुंबई में स्पॉट किया गया है. उन्हें दोखकर हर कोई बस उन पर ही निगाह टिकाए हुए था. साक्षी चोपड़ा (रं‘२ँ्र उँङ्मस्र१ं) को एक नजर देखकर हर किसी को उर्फी जावेद की याद आ गई. साक्षी स्कर्ट और ब्रालेट पहने बहुत डेयरिंग लुक में नज़र आई थीं. उनका यह डेयरिंग लुक उर्फी जावेद के फैशन को याद दिला रहा है.

 

उर्फी की कॉम्पिटिटर आ गईं’!

साक्षी की लेटेस्ट तस्वीरों पर यूजर्स के कमेंट्स की बौछार है. उनकी तस्वीरों पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि, ‘उर्फी को तगड़ा कॉम्प्टीशन मिलने वाला है’. एक यूजर ने लिखा, ‘मार्केट में नई उर्फी आ गई.’ वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने उर्फी की तरफदारी करते हुए कहा है कि, ‘इससे अच्छे कपड़े तो उर्फी पहनती है.’

 

बाहरहाल, यह कोई पहली बार नहीं है, साक्षी इससे पहले भी इस तरह के कपड़े पहन कर सड़कों पर आ चुकी हैं. बीते साल भी वह एक बार लाइमलाइट में आ चुकी हैं. जब बिग बॉस 14 में साक्षी के भाग लेने की चर्चा छिड़ी थी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *