रायपुर वॉच

IAS, IPS, और एक जज के घर चोरी, AC का कॉपर वायर काटकर ले गया आरोपी, ऐसे खुला पोल

Share this

रायपुर. IAS, IPS, और एक जज के घर चोरी का मामला सामने आया है. चोरी घर के अंदर से नहीं बल्कि बाहर के AC का कॉपर वायर काट कर ले गया. जब AC बंद हुआ तो इस मामले का खुलासा हुआ. मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से शाम तक आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक मामले का खुलासा तब हुआ जब संडे की सुबह जब इन अफसरों के घरों का एसी बिगड़ा तो मामला उजागर हुआ। रिपेयरिंग करने वाले को बुलवाया गया। उसने देखा कि एसी के बाहर लगने वाली कॉपर पाइप कटी हुई है। पाइप को काटकर चोरी करने का मामला समझ आया। घटना दो तीन सरकारी बंगलों में हुई थी।

ठाकुर ऑफिसर्स कॉलोनी के मकान नंबर सी-1/3 में चपरासी ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस महकमे की टीम को इस मामले को सुलझाने और चोर का पता लगाने में लगाया गया। कॉलोनी में लगे CCTV की फुटेज को जांचा गया। आरोपी की पहचान राजकुमार के रुप में हुई. जो ऑफिसर्स कॉलोनी की बाउंड्री वॉल के पास ही कपड़े का शेड बनाकर पिछले कई महीनों से रह रहा है। वह भीख मांगकर और कबाड़ी का सामान बिनकर उसे बेचता था. एक दिन जब वह कबाड़ी वाले के यहां गया तो ac का कॉपर वायर देखा. जिसके बाद से वह ऑफिसर्स कॉलोनी के आसपास मंडराता रहा. फिर मौका पाकर AC के कॉपर वायर काट कर उसे कबाड़ी के यहां बेच दिया. जिसकी उसे अच्छी कीमत मिली.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *