बिज़नेस वॉच

Bank of india Robbery: बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दिन-दहाड़े नगदी और सोना सहित करीब एक करोड़ रुपये की लूट

डेस्क। Bank of india Robbery बिहार के अररिया शहर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा से दिन-दहाड़े अपराधियों ने 38 लाख रुपये और 60 लाख रुपये से अधिक सोना सहित करीब एक करोड़ रुपये लूट लिए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना के हर एक बिंदु की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर बैंक की गड़बड़ियां भी सामने आई है. पुलिस बारीकी से घटना की पड़ताल में जुटी है।

Bank of india Robbery सिंह ने बताया कि अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक की उक्त शाखा के खुलते ही मास्क लगाए चार-पांच अपराधी ने उसके भीतर प्रवेश करने के बाद बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर बाहर से शटर बंद कर दिया।

Bank of india Robbery अपराधियों ने लूट के दौरान बैंक के गार्ड के बंदूक को तोड़ दिया और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट और लाकर में रखे नगदी और सोना लूट कर फरार हो गए. अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल कर अपने साथ ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *