Video

Viral Video : शादी की फोटो खिंचवाते हुए किसी ने नोंच लिए लड़के के गाल, भड़क गया दूल्हा, स्टेज पर ही रिश्तेदार की कर डाली धुनाई – देखें

Viral desk। सोशल मीडिया पर शादी में दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतों के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कभी दुल्हन को आता है गुस्सा, तो कभी भड़क जाता है दूल्हा, ऐसे ही तमाम वीडियो आए दिन इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कि कैसे एक दूल्हे ने स्टेज पर एक रिश्तेदार की जमकर धुनाई कर दी और वहां खड़े सब लोग देखते रह गए. दूल्हे ने ऐसा क्यों किया वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे ।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन का फोटो सेशल चल रहा है. एक गेस्ट दूल्हे के गाल पकड़कर फोटो खिंचवा रहा है. लेकिन अचानक वो मजाक में दूल्हे के गाल खींच लेता है, जिससे दूल्हा भड़क जाता है और फिर देखिए कैसे अपनी जगह से उठकर वो जमकर उस शख्स की पिटाई करता है. हल्की फुल्की नहीं दूल्हा बहुत बुरी तरह से उस शख्स को पीट देता है. इस बीच दुल्हन को दोनों को अलग करने की कोशिश करती है, लेकिन उसकी कोशिश भी बेकार जाती है।

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर (Bride Groom Funny Video) नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही किया. दूसरे ने लिखा- ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *