प्रांतीय वॉच

प्यार के बदले मौत, घुमाने के बहाने तालाब में डुबोकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया जानकार कांप जाएगी रूह

दुर्ग (durg )जिले में से एक दिल दहला देने की घटना सामने आई है। जहा एक युवक ने अपनी पत्नी को और डुबोकर उसकी हत्या(murder ) कर दी। घर आकर उसके लापता होने की कहानी गड़ दी।

अंजोरा चौकी पुलिस के मुताबिक उतई थाना अंतर्गत ग्राम परसाही निवासी गुलशन देशमुख(gulshan deshmukh ) गत 13 मई को अपनी पत्नी नंदनी देशमुख को पिकनिक मनाने ले गया था। दोनों बाइक से मनगटा डोंगरी घूमने निकले थे। इस दौरान गुलशन ने नंदनी को खूब घुमाया। दोनों ने एक साथ कई जगह फोटो खिंचवाई। नंदनी(nandini ) को लगा कि उसका पति उसे बहुत चाहता है। पिकनिक मनाकर गुलशन घर लौटा आया, पर नंदनी(nandini ) उसके साथ नहीं थी। गुलशन ने बताया कि सममड़ा चौक बाईपास रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर वह तेल भराने के लिए रुका। पंप बंद था तो वह नंदनी को वहीं खड़ा कर 500 मीटर आगे स्थित दूसरे पेट्रोल पंप(petrol pump ) चला गया। वहां से लौटा तो नंदनी गायब थी। काफी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। उसने इसकी शिकायत(police ) पुलिस में दर्ज कराई।

पत्नी से नहीं करता था प्यार इसलिए कर दी हत्या (murder )

गुलशन ने बताया कि वह बीएसपी में ठेका श्रमिक है। चार साल पहले उसकी शादी(marriage ) नंदनी से हुई थी। वह नंदनी से प्यार नहीं करता था। इस सालों में उनको कोई संतान भी नहीं है। उसने बताया कि वह घुमाने के बहाने नंदनी को तालाब की तरफ ले गया और वहीं डुबोकर मार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *