Entertainment

Shefali Jariwala Bikini Photoshoot : ब्लैक बिकिनी पहन पूल में उतरीं ‘कांटा लगा’ गर्ल Shefali Jariwala, देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

Share this

Shefali Jariwala Bikini Photos : हिंदी एल्बम गीत ‘कांटा लगा’ से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने सिजलिंग और हॉट डांस से लोगों को मदहोश कर चुकी शेफाली सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं, अपने हुस्न और अपनी बोल्डनेस से इस अदाकारा ने खूब सनसनी मचाई है. इस बार शेफाली ने एक बार फिर अपनी बिकिनी तस्वीरों (Shefali Jariwala Bikini Photos) से तबाही मचा दी है।

 

कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला की खूबसूरती और बोल्ड अंदाज पर फैंस फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी ग्लैमरस और सुपर सिजलिंग तस्वीरों से भरा हुआ है. लेकिन अब शेफाली की बिकिनी फोटोज ने फैंस की धड़कनों को तेज कर दिया है।

शेफाली जरीवाला इन दिनों गोवा में अपने पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अब ब्लैक बिकिनी में अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में शेफाली पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. ब्लैक बिकिनी में शेफाली गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

शेफाली जरीवाला के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने पहली शादी सिंगर हरमीत गुलजार से की थी. इसके बाद शेफाली और हरमीत के बीच साल 2009 में तलाक हो गया. जिसके बाद शेफाली ने पराग त्यागी से साल 2012 में कोर्ट मैरिज की थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *