Entertainment Politics

अर्जुन रामपाल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की

Share this

डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की है। अर्जुन रामपाल जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में प्रतिपक्षी ‘रुद्रवीर’ के रूप में दिखाई देंगे, जो 20 मई को रिलीज होने वाली है। अर्जुन रामपाल ने फिल्म के प्रचार के लिए यात्रा कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में भुवनेश्वर का दौरा किया और वोमेंस बिज़नेस मेला 2022 में भाग लिया।

 

अपनी यात्रा के दौरान अर्जुन रामपाल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की ।अर्जुन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और मुख्यमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “मुझे बेहद ख़ुशी है कि मुझे हमारे देश के माननीय, शालीन और सबसे सफल मुख्यमंत्री श्री नवीन पटनायक जी से मिलने का सम्मान मिला। एक ऐसे सज्जन जिन्हें मुझे पिछले दो दशक से अधिक समय से जानने का सौभाग्य मिला है, भुवनेश्वर की इस यात्रा पर मुझसे मिलने के लिए धन्यवाद सर। आपके डेडिकेशन और विज़न ने ओडिशा को पूरी तरह से एक निर्भर राज्य से एक स्थायी, आत्मनिर्भर और प्रदूषण मुक्त राज्य में बदल दिया है, वह सराहनीय और अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक है। स्वास्थ्य देखभाल, खेती, खेल, पर्यटन और प्राकृतिक आपदा सुधारों से। जी हाँ, उड़ीसा के लोग खुश हैं और वजह साफ है। ”

ओडिशा के मुख्यमंत्री, नवीन पटनायकजी भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं और ट्वीट किया, “अभिनेता से मिलकर खुशी हुई रामपाल अर्जुन जो वोमेंस बिज़नेस मेला 2022 और साथ ही, #ओडिशा की महिला उद्यमी सुकीर्ति पटनायक में भाग लेने के लिए #भुवनेश्वर पहुंचे । ”

 

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *