रायपुर वॉच

तीन हादसे, तीन मौत- खामतराई चौक पर महिला को ट्रक ने रौंदा, जिस बस में आया उसी में बाराती युवक दबा, बस ने युवक को ठोका

रायपुर। बीती रात और आज हुए तीन सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना राजधानी में आज दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ़्तार ट्रक ने राह चलती एक महिला को चपेट में ले लिया। घटना खमतराई थाना क्षेत्र अंतर्गत भनपुरी चौक की है। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई।

 

बताया जा रहा है कि चौक पर हाईवा तेजी से जा रहा था। चालक लापरवाही से चला रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे राह चलती महिला को रौंद दिया। महिला की पुलिस शिनाख्त में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक राह चलती महिला को तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से महिला को रौद दिया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया है। पुलिस ने डंपर को जप्त कर लिया है। घटना के बाद से फरार आरोपी डंपर चालक की तलाश में जुटी है। सड़क हादसे में मृत महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खमतराई थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि डंपर चालक ने राह चलती महिला को रौंदा है। सड़क हादसे में महिला की मौके पर मृत्यु हो गई है। पुलिस टीम ने डंपर को जब्त कर लिया है। मालिक को सूचना देकर वाहन चालक की पतासाजी की जा रही है।

बाराती बस की चपेट में आया युवक
दूसरा हादसा मरवाही थाना क्षेत्र के धनोरा गांव में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां करगीकला से धनोरा गांव में शुक्रवार की रात को बारात पहुंची थी। बारात के पहुंचने के बाद युवक बस से उतरकर डांस करने लगा था। इसी समय बस चालक बस को साइड कर रहा था।

इस दौरान युवक प्रसाद कांशीपुरी (35 वर्ष) डांस करने में ही मस्त था और बस की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके सिर से काफी खून बह गया था। वहीं बस चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। मामले की सूचना पुलिस को देने पर मौके पर पहुंची। उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

काम के बाद घर जाते समय बस ने बाइक सवार को ठोका, मौत
तीसरे मामले में मरवाही क्षेत्र के मझगवां का रहने वाला छोटू (30 वर्ष) कहीं से अपने घर मझगवां जा रहा था। इसी दौरान वह पेंड्रा थाना इलाके के दुबटिया के पास शुक्रवार की रात 8 बजे पहुंचा था कि उसकी बाइक को सामने से बस ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई।

हादसे के बाद बस चालक गाड़ी सहित भाग गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया था और उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी दी। इस केस में अब बस चालक की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *