प्रांतीय वॉच

मुख्यमंत्री ने भिलाई में टेनिस कोर्ट का किया लोकार्पण : होरा ने मुख्यमंत्री का किया आभार प्रकट

भिलाई BHILAI: छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष, मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल BHUPESH BAGHEL ने आज भिलाई BHILAIके स्मृति नगर में टेनिस कोर्ट का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने टेनिस का रैकेट थामा और टेनिस के कुशल खिलाड़ी की तरह सर्विस शाट लगाया। उनके सामने महापौर नीरज पाल थे। छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा की खेलो की दिशा में एक और कदम माननीय मुख्यमंत्री जी के प्रयास से खिलाड़ियों के हित में संपन्न हुई !

मुख्यमंत्री ने भिलाई में टेनिस कोर्ट का किया लोकार्पण
मुख्यमंत्री ने भिलाई में टेनिस कोर्ट का किया लोकार्पण

 

इस मौके पर चर्चा में उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि दुर्ग-भिलाई में खेलों की शानदार अधोसंरचना तैयार हो रही है। हमने खेल अधोसंरचना को प्राथमिकता में रखा है। दुर्ग-भिलाई से ऐसे खिलाड़ी निकले हैं जिन्होंने देश भर में अपना नाम कमाया है।अब उसी के मुताबिक खेल अधोसंरचना का विकास होने से यहां खेल सुविधा एक नये स्तर पर पहुंचेगी।

मुख्यमंत्री ने भिलाई में टेनिस कोर्ट का किया लोकार्पण
मुख्यमंत्री ने भिलाई में टेनिस कोर्ट का किया लोकार्पण

इस मौके पर उन्होंने खिलाड़ियों से भी मुलाकात की। खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताते हुए कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि मुख्यमंत्री लगातार खेल सुविधाओं को प्रोत्साहित करने की दिशा में काम कर रहेे हैं और दुर्ग-भिलाई में खेल अधोसंरचना का इतना सुंदर इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया है। उल्लेखनीय है कि 51 लाख रुपए की लागत से टेनिस कोर्ट के साथ ही दो कोर्ट रूम भी तैयार किये गये है। इस मौके पर नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया, विधायक देवेंद्र यादव सहित मुकेश चंद्राकर के साथ अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। साथ ही कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, एसएसपी बद्रीनारायण मीणा, आयुक्त प्रकाश सर्वे सहित अन्य गणमान्य अतिथि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *