क्राइम वॉच प्रांतीय वॉच

कस्टमर बनकर पहुंचे 3 बदमाश, गहने निकलवाए और फिर कर दी फायरिंग: एक को लोगों ने पकड़ा

21 अप्रैल 2022 | छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने गुरुवार दोपहर एक ज्वैलर को गोली मार दिया। कस्टमर बनकर बदमाश दुकान में पहुंचे थे। गोली ज्वैलर की कमर में लगी है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना मिलने पर IG, SP सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गोड़पारा स्थित लकड़ी टाल के सामने शनिचरी के पुराना मुन्नू स्कूल के पास दीपक सोनी की दीपक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह रोज की तरह दीपक गुरुवार को भी अपनी दुकान में था। इसी दौरान दोपहर करीब 2.30 बजे एक बाइक पर तीन बदमाश आए और दुकान में घुसकर ज्वैलरी दिखाने के लिए कहा। दीपक उन्हें गहने निकाल कर दिखा रहा था, तभी एक बदमाश ने कट्‌टा निकाल कर तान दिया।

बताया जा रहा है कि दीपक ने बीच बचाव किया। इसी झूमाझटकी में एक बदमाश ने फायर कर दिया। गोली दीपक की कमर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इस पर बदमाश सारी ज्वैलरी समेटकर भागने लगे, लेकिन तभी आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने भाग रहे एक बदमाश को कट्‌टे सहित पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। लोगों ने बदमाश की पिटाई कर उसे बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस के अनुसार घायल को अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है। अभी तक बदमाशों के गहने ले जाने की बात सामने नहीं आई है। मौके से पुलिस ने बदमाशों की बाइक और दो कट्‌टे बरामद किए हैं। वहीं पकड़े गए बदमाश से भी पूछताछ की जा रही है। एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल गोली चलाने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दोनों का भी पता लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *