रायपुर वॉच क्राइम वॉच

चाकू लेकर धमकाने गई लेडी डॉन पिट गई:मुस्कान रात्रे को दूसरे गैंग ने घेरकर डंडों से पीटा; सिर, कमर में आई चोटें, अस्पताल में भर्ती

रायपुर | 20 अप्रैल 2022 | शहर की लेडी डॉन के नाम से मशहूर मुस्कान रात्रे गैंगवार का शिकार बन गई। माैदहापारा इलाके में रात्रे और रक्सेल गैंग के गुर्गों के बीच विवाद होता रहता है। दोनों ही गुटों के लोग नशीली टेबलेट, मारपीट जैसे दर्जनों मामलों में आरोपी हैं। युवती मुस्कान रात्रे पर भी ऐसे ही केस दर्ज हैं। हाल ही में वो रक्सैल गैंग के लड़कों से बहस करने लगी। इसी बात पर लड़कों ने इसे बुरी तरह से पीट दिया। बताया जा रहा है कि मुस्कान धारदार चाकू लेकर दूसरे गैंग के लड़कों को हड़का रही थी। इसी दाैरान डंडों से उसकी पिटाई कर दी गई। युवती को सड़क पर गिराकर लड़के ऊपर से डंडों से वार करने लगे।
पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर कोर्ट में पेश किया।

अब इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। मामले के चर्चा में आते ही मौदाहापारा थाने की पुलिस ने कार्रवाई की। इस घटना के पता चलने के बाद पुलिस ने धारा 294 ,323,506, 147,148 452 और 25,27 आर्म्स ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया। मारपीट के आरोपी अमन खान और उसके एक नाबालिग साथी को पकड़ा गया।

तलवार मारकर करना चाहते थे हत्या
इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। मुस्कान को बुरी तरह से पीट रहे लड़के गालियां देते हुए मोटे-मोटे डंडे मुस्कान पर बरसा रहे हैं। वो जमीन पर गिर गई और खुद का बचाव नहीं कर पा रही है। आसपास के घरों से लोग सहम कर ये सब होता हुआ देख रहे हैं। इतने में एक लड़का जोर से चीख़ता है तलवार ला रे…फिर कुछ लोग चिल्लाकर कहते सुनाई दे रहे हैं नहीं-नहीं तलवार नहीं। घायल मुस्कान का इलाज जारी है। इसके सिर, पैर और कमर में चोटें आई हैं।

 

मुस्कान रात्रे इसे ही दूसरी गैंग के लड़कों ने पीटा।

मुस्कान के नाम पर भी 10 से अधिक केस मौदहापारा थाने में दर्ज हैं। एक साल पहले पुलिस ने मुस्कान को नशीली गोलियां (नाइट्रो-टेन) और गांजा तस्करी के मामले में पकड़ा था। पिछले महीने इसे मोहल्ले की ही एक स्टूडेंट पर ब्लेड से हमला करने के मामले में पकड़ा गया था ये जेल से छूट गई। इससे पहले अपने कुछ साथियों के साथ मुस्कान को एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाने के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। इन सभी केसेस में सुनवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *