प्रांतीय वॉच

एकदिवसीय दौरे पर दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल

Share this

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज एकदिवसीय दौरे पर दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश ने प्रेस वार्ता किया है. इस दौरान सीएम भूपेश ने कई मुद्दों पर चर्चा की. साथ ही दिल्ली दौरे को लेकर अहम जानकारी भी दिया है. वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बरसें हैं.


दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों के साथ चर्चा के दौरान कहा कि कल जाना था, लेकिन बैठक कैंसल हो गई इसलिए आज जा रहा हूं. वेणुगोपाल जी जो हमारे इंचार्ज सेक्रेटरी है, जिन्होंने बैठक की सूचना दी है. अभी बैठकों का दौर लगातार चल रहा है. सारे बड़े नेताओं से मिल रहे हैं. अब जाने के बाद ही पता चलेगा की बैठक का विषय क्या है. निश्चित रूप से आगामी चुनाव के मद्देनजर यह सभी बैठकें हो रही हैं.

दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल पत्रकारों के साथ चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जमकर बरसे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के सवालों का जवाब देना उचित नहीं समझता. जो किसी भी तरह से प्रेरणा स्रोत नहीं है, वो क्या सवाल पूछेंगे. दल बदल करने वाले के सवालों का जवाब नहीं देता. ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले के अपना भाषण सुन ले और अभी जो बोल रहे उनको सुन लें उनको जवाब मिल जाएगा.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *