देश दुनिया वॉच

बेटी के 19वें जन्मदिन पर अजय देवगन ने कही ये बात, खूबसूरती में मां काजोल को भी टक्कर देती है लाडली

Share this

20 अप्रैल 2022 | अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) 19 साल की हो गई है। न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में हुआ था। बेटी के जन्मदिन के मौके पर अजय ने इंस्टाग्राम पर लाडली के साथ फोटो शेयर कर स्पेशल नोट लिखा है।

उनकी पोस्ट पर न्यासा को फैन्स के साथ सेलेब्स भी विश कर रहे है। अजय ने लिखा- बेटी, तुम मेरे लिए खास हो, आज कल और हमेशा। हैप्पी बर्थडे न्यासा। मेरी लाइफ में तुम्हारा होना मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। वहीं मम्मी काजोल (Kajol) ने भी बेटी की एक शानदार फोटो शेयर कर विश किया। उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे बेबी, तुम्हारी मुस्कान हमेशा दुनिया को वैसे ही रोशन करें जैसे ये मेरी करती है। तुम सबसे अच्छी हो। आपको बता दें कि न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और वो हर चीज को काफी अच्छी तरह से ऑब्जर्ब करती है। अजय हमेशा अपनी बेटी की तारीफ करते रहते है।

फैन्स ने किया न्यासा को विश
आपको बता दें कि अजय देवगन की पोस्ट पर ढेर सारे फैन्स ने न्यासा को बर्थडे विश किया। कईयों ने न्यासा की खूबसूरती की तारीफ की। वहीं एक ने कहा- वो आपकी जीरॉक्स कॉपी है। एक ने लिखा- जूनियर काजोल। कईयों ने दिल वाला इमोजी शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी। वैसे, आपको बता दें कि न्यासा खूबसूरती में मां काजोल को टक्कर देती है। ऐसा भी माना जा रहा है कि न्यासा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। वहीं, हाल ही में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में सवाल का जवाब देते हुए कहा था- न्यासा ने फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कोई रुचि नहीं दिखाई है। वो इस लाइन में आना चाहती भी है या नहीं मुझे नहीं पता। अभी तक तो उनसे फिल्मों में काम करने को लेकर कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया है। फिलहाल, वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।

अजय देवगन का नया प्रोजेक्ट

मंगलवार को अजय देवगन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट भोला की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि ये फिल्म तमिल मूवी कैथी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू नजर आएंगी। फिल्म को दुनियाभर में 30 मार्च 2023 को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म का डायरेक्शन धर्मेंद्र शर्मा कर रहे है। इसके अलावा उनकी फिल्म रनवे 34 इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी आकांक्षा सिंह, अंगिरा धर लीड रोल में है। इस फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन ही है। बतौर डायरेक्टक यह उनकी पहली फिल्म है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *