देश दुनिया वॉच

Sonam Kapoor के लिए कितना मुश्किल है प्रेग्नेंसी फेज?

19 अप्रैल 2022 | बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस डीवा सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं. सोनम अक्सर ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. प्रेग्नेंसी फेज में दूसरी महिलाओं की तरह सोनम कपूर भी खुद में काफी बदलाव महसूस कर रही हैं.

सोनम ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों में उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

सोनम को हो रहीं ये परेशानियां

प्रेग्नेंसी फेज के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने बताया कि उनकी स्लीप साइकिल पूरी तरह से डिस्टर्ब हो गई है और वो अपने वर्क कमिटमेंट्स को भी काफी मिस कर रही हैं. Vogue India संग बातचीत में सोनम कपूर ने कहा कि ऐसे भी दिन होते हैं जब वो रात में टॉयलेट भागती हैं और ऐसे भी दिन होते हैं जब वो 10-12 घंटे तक सीधे सोती रहती हैं.

सोनम के लिए कितनी मुश्किल है प्रेग्नेंसी?

सोनम ने कहा- आपको कोई ये नहीं बताता है कि ये कितना मुश्किल होने वाला है, लेकिन ये मुश्किल है. आपकी बॉडी में हर दिन, हर हफ्ते बदलाव होते हैं और कई नए एक्सपीरियंस भी होते हैं. कभी-कभी मैं सो नहीं पाती हूं, क्योंकि मुझे वॉशरूम भागना पड़ता है या फिर में 10-12 घंटे सोती ही रहती हूं और कोई मुझे उठा नहीं पाता है.

इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने कहा- इस फेज में उन्हें ड्रेसअप होना काफी मजेदार लग रहा है. सोनम पिछले कुछ समय से अपने मैटरनिटी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वे एक से बढ़कर एक मैटरनिटी आउटफिट्स कैरी कर रही हैं. हाल ही में ब्लैक शीयर ड्रेस में सोनम ने अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सुपर गॉर्जियस लग रही हैं. अब फैंस को बस सोनम के बेबी का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *