रायपुर वॉच

AAP सांसद डॉ. संदीप पाठक बोले- अनुकंपा नियुक्ति तक के पैसे खा रहे…शर्म आनी चाहिए, भूपेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी…

रायपुर – छत्तीसगढ़ की राजनीति में चारों तरफ भ्रष्टाचार फैला हुआ है। भूपेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। पूरे छत्तीसगढ़ में माइनिंग कोल, रेत और ट्रांसफर माफिया सक्रिय हैं। माइनिंग माफियाओं के तार इनसे जुड़े हुए हैं। ट्रांसफर-पोस्टिंग बहुत बड़ा मुद्दा है। छोटे सी नौकरी का ट्रांसफर करने लाखों रुपये ले रहे हैं। अनुकंपा नियुक्ति तक का पैसा नहीं छोड़ रहे हैं… शर्म आनी चाहिए…। उक्त बातें राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कही।

दिल्ली के बाद पंजाब में जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी (आप) का पूरा फोकस अब छत्तीसगढ़ पर है। सीएम भूपेश पर निशाना साधते हुए सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। पूरे छत्तीसगढ़ को खोद डाले हैं। जहां मिल रहा है वहां खोद रहे हैं। चारों तरफ भ्रष्टाचार है। डॉ. पाठक ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा में ‘आप’ पूरी ताकत से लड़ेगी। दिल्ली और पंजाब में पार्टी ने पूरा जान लगा दिया, उसी तरह छत्तीसगढ़ में भी जान लगा देंगे। आने वाले समय में हमारा फोकस छत्तीसगढ़ में ज्यादा रहेगा।

छत्तीसगढ़ के किसानों को मजबूत करेंगे

छत्तीसगढ़ में किसानी सबसे बड़ा मुद्दा है। किसानी को मजबूत करेंगे। किसानों को आसानी से फायदा कैसे पहुंचाएं उस पर काम करेंगे। अच्छा छत्तीसगढ़ बने उस पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा फोकस पार्टी विशेष को हराने पर नहीं है। हमारा एजेंडा सिर्फ एक देश को बदलना है। देश को बनाना है। जिस तरह दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने अच्छा स्कूल, अच्छा अस्पताल गरीबों को सहूलियत दी, उसी तरह हमें हर राज्य को बनाना है। दिल्ली के काम की पूरे देश में चर्चा हो रही है। डॉ. पाठक ने कहा कि हमारे लिए प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा इंपोर्टेंट नहीं है। छत्तीसगढ़ में बहुत सारे साथी हैं। इतनी जनता है, कोई न कोई सही आदमी इसके लिए जरूर निकलेगा। अभी उनका फोकस संगठन बनाने पर है।

छत्तीसगढ़ में ‘आप’ करेगी जनता की सेवा 

डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि मुझे अभी गुजरात की जिम्मेदारी मिली है। गुजरात में प्रभारी के साथ पंजाब का सह प्रभारी भी हूं। पंजाब बदलने के बाद अब छत्तीसगढ़, गुजरात, हिमाचल प्रदेश सहित अन्य प्रदेशों में बदलाव होगा। ‘आप’ अब छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करेगी। जहां-जहां जनता का प्यार मिल रहा है, जहां-जहां जनता हमें बुला रही है, हम वहां जा रहे हैं और पूरी मजबूती से वहां चुनाव लड़ेंगे। अभी संगठनात्मक रूप से पार्टी को मजबूत करने के साथ कार्यकर्ताओं को जोड़ना है। बता दें कि राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक, प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा सोमवार को बिलासपुर पहुंचे। यहां आप कार्यकर्ताओं ने रैली व रोड-शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। संभागभर के आप कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *