देश दुनिया वॉच

20 अप्रैल को होने वाले IPL मैच पर सस्पेंस : दिल्ली की पूरी टीम क्वारैंटाइन

24 घंटे में कोरोना के मामले 90% बढ़े

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। देश में रविवार को कोरोना के 2,183 केस दर्ज हुए। यह शनिवार के मुकाबले 89.8% की बढ़ोतरी है। शनिवार को 1,150 केस मिले थे। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ गया है।

IPL 2022 सीजन में एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली टीम के फिजियो के बाद मिचेल मार्श की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद दिल्ली की टीम को पुणे में जाने से रोक दिया गया है। टीम को मुंबई में ही क्वारैंटाइन कर दिया गया है। दिल्ली को अगला मुकाबला 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ पुणे में खेलना है। भास्कर ने जब IPL में अपने सूत्रों से बात की तो उन्होंने कहा कि इस मैच को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, फिजियो के बाद एक विदेशी खिलाड़ी का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया है। 16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, उनके अलावा किसी खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई थी। इसके बाद 16 अप्रैल को दिल्ली की टीम बेंगलुरु के खिलाफ उतरी थी। अब एक प्लेयर भी पॉजिटिव पाया गया है, अभी उसका नाम सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *