देश दुनिया वॉच

गुरुग्राम में फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े 1 करोड़ की लूट, आंखों में मिर्च झोंक और पिस्टल दिखा कैश ले भागे बदमाश

गुरुग्राम। गुरुग्राम सदर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर गुरुग्राम-सोहना रोड पर सोमवार दोपहर को एक निजी एजेंसी की कलेक्शन वैन से बदमाशों ने गन पॉइंट पर दिनदहाड़े एक करोड़ रुपये की लूट की घटना सामने आई है। बदमाश दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में करोड़ों की लूट को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमों ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस की टीमें इस मामले की जांच सहित आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एसएनआईवी कंपनी के तीन कर्मचारी कैश वैन लेकर सुबह कलेक्शन के लिए निकले थे। इन्हें अलग-अलग जगहों से कैश एकत्रित करने के बाद दोपहर को सेक्टर-53 स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने की जिम्मेदारी दी गई थी। सोमवार को दिल्ली एयरपोर्ट से और एक होटल से कैश लेने के बाद वह गुरुग्राम के सेक्टर-34 स्थित इंफोसिटी पहुंचे थे। वहां से रुपये लेने के बाद वह सुभाष चौक स्थित मारुति कंपनी की एजेंसी पर पहुंचे। कलेक्शन वैन को सोहना रोड पर खड़ी कर वहां से एक कर्मचारी एजेंसी में कैश लेने चाला गया, जबकि दो कर्मचारी वैन में ही बैठे रहे।

उसी दौरान तीन से चार बदमाश आए और उन्होंने आते ही वैन के चालक रणजीत और कलेक्शन वैन में पीछे बैठे विपिन की आंखों में मिर्च डालकर गन पॉइंट पर एक करोड़ रुपये लूट लिए। जब तक कलेक्शन वैन में बैठे कर्मचारी कुछ समझ पाते तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए।

लूट की सूचना के बाद डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विज, डीसीपी क्राइम रणवीर देसवाल, एसीपी डीएलएफ संजीव बलारा, एसीपी क्राइम प्रीतपाल सहित पुलिस की विभिन्न टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस कंपनी के तीनों कर्मचारियों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है, वहीं बदमाशों की धरपकड़ के लिए भी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *