देश दुनिया वॉच

महंगाई का असरः सोना या चांदी नहीं 60 किलो नींबू, 40 किलो प्याज और 38 किलो लहसुन लेकर फरार हुए चोर

लगातार बढ़ रही महंगाई से फल और सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। यूपी के शाहजहांपुर में कुछ चोरों ने इस मौके का फायदा उठाया और सब्जी मंडी की एक दुकान पर धावा बोला दिया। आमतौर पर चोरी गहनों या रुपयों के लिए होती है। लेकिन तिलहर थाना क्षेत्र के एक गोदाम से चोर 60 किलो नींबू, 40 किलो प्याज और 38 किलो लहसुन अपने साथ लेकर गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थाना तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी में मनोज कश्यप नाम के एक व्यापारी की सब्जी मंडी में दुकान है। वो मुख्य तौर पर नींबू, प्याज, हरी मिर्च, और लहसुन बेंचते हैं। आरोप है कि देर रात उनके गोदाम से नींबू, प्याज और लहसुन की चोरी हुई है। मनोज के मुताबिक इन दिनों बाजार में नींबू 200 रुपए किलो तक बिक रहा है। शायद यही कारण है कि उनकी दुकान पर चोरी की गई है।

घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना की सूचना बहादुरगंज मोहल्ला निवासी मनोज कश्यप ने फोन पर दी थी। चोरी रविवार रात को की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार तिलहर थाने के निरीक्षक उमेश सिंह सोलंकी ने कहा, ”हमें एक दुकानदार का फोन आया, जिसमें उसने नींबू, प्याज और लहसुन की चोरी की शिकायत की थी। लेकिन दुकान के मालिक ने अभी तक इस मामले में औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई है। फिर भी पुलिस अपना काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *