देश दुनिया वॉच

यश स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग को देखते हुए मुंबई और पुणे में सुबह 6 बजे से शुरू होंगे शोज

यश स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग को देखते हुए मुंबई और पुणे में सुबह 6 बजे से शुरू होंगे शोज

11 अप्रैल 2022 | पिछली दो साउथ फ़िल्में अल्लू अर्जुन की पुष्पा- द राइज और आरआरआर के हिंदी डब वर्जन की जबरदस्त सफ़लता के बाद साउथ फ़िल्मों को लेकर हिंदी भाषी क्षेत्रों में जबरदस्त क्रेज बढ़ गया है ।

बॉक्स ऑफ़िस पर सफ़लता हासिल कर चुकीं इन दिनों फ़िल्मों के बाद अब फ़ैंस को यश स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2, का बेसब्री से इंतजार है । केजीएफ की अपार सफ़लता के बाद फ़ाइनली केजीएफ- चैप्टर 2, रमजान के पावन महीने में यानि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद जता रहे हैं कि द कश्मीर फ़ाइल्स और आरआरआर के बाद, यह फ़िल्म भी बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास दर्ज करने में कामयाब होगी ।

केजीएफ- चैप्टर 2 की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग

केजीएफ- चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है और कई बड़ी फ़िल्मों पीछे छोड़ दिया है । फ़ैंस के इस उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर रिलिज करने का फ़ैसला किया है ।

कहा जा रहा है कि केजीएफ- चैप्टर 2 के शो सुबह 6 बजे से शुरू हो जाएंगे । मुंबई और पुणे में, कुछ स्थानों पर सुबह के शो दिखाए जाएंगे । कुछ जगहों पर आसमान छूती टिकट प्राइस के बावजूद फ़िल्म की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड स्तर पर हुई है ।

सुबह 6 बजे से शुरू होने वाले शोज की कीमत भी कुछ जगह काफ़ी ज्यादा रखी गई है । कुछ चुनिंदा जगहों पर केजीएफ- चैप्टर 2 के टिकट की कीमत करीब 1450 से 2000 रु रखी गई है । इसे देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि केजीएफ 2 की पनिंग एक नया रिकॉर्ड बनाएगी । वहीं यश और केजीएफ़ के पहले पार्ट की सफ़लता को देखते ट्रेड एक्सपर्ट यह भी उम्मीद जता रहे हैं कि अपनी अपनी रिलीज के पहले वीकेंड आसानी से करीब 60 करोड़ रु की कमाई करने में कामयाब होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *