देश दुनिया वॉच

फिर आतंक मचाने आ रहा कोरोनावायरस…यहाँ 2 स्कूलों के पांच बच्चे मिले कोविड पॉजिटिव

गाजियाबाद: देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर बढ़ने लगा है और इन सभी के बीच गाजियाबाद के दो स्कूलों के पांच बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत इसमें तीन बच्चे एक ही स्कूल के हैं। वहीं दो बच्चे दूसरे स्कूल में पढ़ते हैं। जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मंगलम स्कूल का है। वहां तीन बच्चे कोविड संक्रमित मिले हैं।जी हाँ और स्कूल प्रशासन ने खुद दो बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत दो बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाए जानें के बाद पूरे स्कूल को सैनेटाइज करवाया गया है। इसी के साथ ही एहतियात के तौर पर स्कूल प्रशासन ने 11 और 12 अप्रैल के लिए ऑफलाइन क्लासों को बंद कर दिया है। दूसरी तरफ स्कूल की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है, 11 और 12 अप्रैल को सिर्फ ऑनलाइन क्लास ही जारी रहेंगी। आप सभी को बता दें कि इससे पहले पहले इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल (St Francis School Indirapuram) में 2 छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

जी हाँ और इनमें एक बच्ची ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रहने वाली है। वहीँ छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेंट फ्रांसिस स्कूल को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है और उसके बाद स्कूल ने एक लैटर जारी कर यह कह दिया था कि फिलहाल कुछ दिनों तक सिर्फ ऑनलाइन क्लास की जारी रहेंगी। आप सभी को बता दें कि स्कूल के प्रिंसिपल रॉनी थॉमस ने बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए बताया और कहा कि, ‘बच्चों में संक्रमण का मामला मिलने के बाद तीन दिन यानी 11 अप्रैल से 13 अप्रैल तक सभी क्लास पहले की तरह ऑनलाइन चलेंगी। ईस्टर की छुट्टियों के बाद स्कूल को फिर से ऑफलाइन क्लास के लिए खोल दिया जाएगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *