प्रांतीय वॉच

छत्तीसगढ़ः IPL बना सटोरियों का त्यौहार, पुलिस ने 11 दिनों में की 79 कार्रवाई, 83 सटोरियों पर गिरी गाज

बिलासपुर. आईपीएल (IPL) शुरू होते ही सटोरियों का त्यौहार शुरू हो गया है. पुलिस कार्रवाई के बावजूद सटोरिये बेधड़क सट्टे के कारोबार में जुटे हुए हैं. न्यायधानी  पुलिस ने आईपीएल शुरू होने के 11 दिनों में ही 79 कार्रवाई की है. इनमें 49 कार्यवाहियां आईपीएल सट्टे पर हुई है तो वहीं 30 कार्रवाई सामान्य सट्टे पर हुई है. पुलिस का अभियान अभी भी जारी है और आईपीएल खत्म होने तक कार्रवाई का आंकड़ा शतक पार करने की संभावना

आईपीएल (IPL) शुरू होते ही क्राइम ब्रांच व थानों की टीम आपस मे समन्वय बनाते हुए लगातार कार्रवाई कर रही है. सबसे अधिक कार्रवाई सरकण्डा थाना के द्वारा की गई है. उसके बाद सट्टे पर कार्रवाई के मामले में सिविल लाईन दूसरे नम्बर पर है. सरकण्डा पुलिस ने 11 दिनों में सट्टे पर 20 तो वहीं सिविल लाईन पुलिस ने 18 कार्रवाई की है. हालांकि जिले भर में की गई कार्रवाई थानों के पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच के संयुक्त तत्वाधान में सम्पन्न हो पाया है.

कुल 79 कार्ऱवाई में 83 सटोरियों के खिलाफ 4 (क) जुआ एक्ट का मामला बना कर उनसे 3 लाख 34 हजार रुपये की नगद रकम जब्त की गई है. इसके साथ ही सटोरियों से 22 नग मोबाईल, 8 नग टीवी व एक लैपटॉप भी जब्ती बनाया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिसिया कार्रवाई के भय से बड़े सटोरियों ने जिला छोड़ दिया है. और वे जिले के बाहर बैठ कर यहां अपना सट्टा का कारोबार अपने गुर्गों के माध्यम से ऑपरेट कर रहे हैं. जिसकी वजह से फिलहाल सट्टे के बड़े खिलाड़ी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *