रायपुर वॉच

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शिवरीनारायण में राम वनगमन पर्यटन परिपथ के कार्यो का करेंगे लोकार्पण, साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( chief minister bhupesh baghel)आज  रायपुर( raipur) और जांजगीर-चांपा जिले के प्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री  बघेल शिवरीनारायण में राम वनगमन पर्यटन परिपथ ( Ram vangaman payartan paripath) कार्यो का लोकार्पण करेंगे। साथ ही वे राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता( competition) के समापन समारोह में विजेता मानस मंडली को पुरस्कृत करेंगे। मुख्यमंत्री  बघेल शिवरीनारायण में रामायण सेन्टर और माता शबरी( mata shabri) की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। वे महानदी आरती में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री रायपुर के दुधाधारी मठ और चंदखुरी के माता कौशल्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

आपको बता दे कि बघेल वहां से 2.45 बजे पुलिस ग्राउण्ड( police ground) हेलीपेड आएंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर अपरान्ह 3 बजे चंदखुरी( chandkhuri) स्थित पुलिस प्रशिक्षण अकादमी परिसर के हेलीपेड पहुंचेंगे और कौशल्या माता मंदिर जाएंगे। मुख्यमंत्री( mukhyamantri) चंदखुरी से हेलीकॉप्टर( helicopter) प्रस्थान कर शाम 4 बजे जांजगीर-चांपा के ग्राम खरौद पहुंचेंगे और वहां से लक्ष्मणेश्वर मंदिर जाएंगे। इसके बाद लक्ष्मणेश्वर मंदिर एवं शबरी मंदिर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *