देश दुनिया वॉच

चुनाव प्रचार से लौट रहे AAP नेता की कार पलटी… विधायक की हालत गंभीर… 5 अन्य साथी घायल…

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह चुनाव प्रचार प्रसार से लौटते समय आम आदमी पार्टी के विधायक उन्नाव सीमा के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र पहुंचे थे. अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे से पलट गई. गाड़ी पलटते कार में सवार 6 लोगों में 5 लोगों को चोट आई.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए औरास सीएचसी में भर्ती कराया .जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने फोन करके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. बताया जा रहा है दिल्ली क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पुत्र अभयानंद निवासी चांदनी चौक मॉडल टाउन दिल्ली अपने पांच अन्य साथियों के साथ चुनाव प्रचार प्रसार में गोरखपुर गए हुए थे. जहां प्रचार थमने के बाद वह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से दिल्ली लौट रहे थे.

तभी आज सुबह उनकी कार बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गांव धोलोव के पास अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे पलट गई. घटना की जानकारी पर यूपीडा की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. कार में सवार विधायक समेत पांच साथियों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

जहां विधायक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जबकि साथ में मौजूद अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं. वहीं घटना सूचना पर थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर रमेश चंद्र साहनी ने मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर इसकी जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है.

पिकअप को बस ने मारी टक्कर
वहीं एक्सप्रेसवे मार्ग पर ही एक अन्य मार्ग दुर्घटना में जयपुर निवासी चालक विक्रम पिकअप लोडर में अमरूद लादकर लखनऊ जा रहा था. तभी एक्सप्रेसवे मार्ग पर गांव ढोलौवा के निकट उसकी गाड़ी का एक पहिया पंचर हो गया, जिसे वह ठीक कर रहा था तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार निजी कंपनी की यात्री बस ने उसे टक्कर मार दी.

इस घटना चालक विक्रम का एक हाथ बुरी तरह कटकर लहूलुहान हो गया, जिसे भी यूपीडा टीम द्वारा लखनऊ भेज दिया गया. घटना के बाद क्रेंन के माध्यम से वाहनों को सही करवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *