प्रांतीय वॉच

महिला पार्षद ने की लोगों से धोखाधड़ी, बहुचर्चित मामले में जाना था जेल पर नही हो पाया जेल दाखिला, जानें वजह

संजय गांधी वार्ड की पार्षद कोमल सेना द्वारा वार्डवासियों से प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर उगाही के बहुचर्चित मामले में आखिरकार पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। पार्षद को रिमांड पर पेश किया गया। कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया पर जेल दाखिले के पहले करवाए गए मेडिकल जांच में कोविड पाजिटिव पाए जाने पर उन्हें जेल की बजाय मेडिकल कालेज डिमरापाल भेजा गया।

बता दें कि संजय गांधी वार्ड से कांग्रेस की पार्षद कोमल सेना पर वार्डवासियों ने प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर 25-25 हजार रूपये की ठगी का गंभीर आरोप लगाया था। वार्ड की 40 से अधिक महिलाओं ने कुल मिलाकर 10 लाख रूपये की उगाही का आरोप लगाया था। पीड़ित महिलाओं ने शपथपत्र देकर शिकायत दर्ज कराई थी पर मामला राजनीतिक होने से कार्रवाई में काफी वक्त लग गया। मामले में भाजपा ने मोहल्ले वालों के साथ थाने के सामने लंबे समय तक धरना प्रदर्शन किया था।

पार्षद कोमल द्वारा वार्डवासियों को धमकाने का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में सीएम को काला झंडा दिखाने पर भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी की थी। वहीं थाने के सामने से टेंट आदि भी उखाड़ दिया था। प्रकरण में मुकदमा दर्ज नहीं होने पर सरकार व पुलिस की किरकिरी भी हुई थी। हालांकि बस्तर प्रवास के दौरान यह सवाल उठने पर सीएम भूपेश बघेल ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया था।

कल देर शाम बोधघाट पुलिस ने पार्षद को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। जेल वारंट जारी होने के बाद मेडिकल जांच में उसे कोरोना पाजिटिव पाया गया। लिहाजा मेकाज कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *