रायपुर वॉच

अब राज्यसभा जाने की इच्छा है’: चरणदास महंत का बड़ा बयान, कहा- हाईकमान और CM तय करेंगे राज्यसभा प्रत्याशी, मैं इच्छा जताता रहूंगा, सेवा करना चाहता हूं

Share this

कोरिया। छत्तीसगढ़ से 2 राज्यसभा सीट खाली हो रहे हैं, जिसमें छाया वर्मा और रामविचार नेताम का कार्यकाल पूरा होने वाला है. ऐसे में अब सियासी गलियारों में मैं जाऊंगा, मैं जाऊंगा की सुगबुगाहट तेज हो गई है, जबकि पक्ष-विपक्ष एक ही राग अलाप रहे हैं कि स्थानीयों को मौका मिलना चाहिए. इसी बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास महंत ने एक बड़ा सियासी बयान दिया है.

इसके साथ ही चरणदास महंत ने आने वाले विधानसभा सत्र को लेकर बोले हैं. 7 से 25 मार्च तक सत्र संचालित होगा. कोविड नियमों के तहत सत्र संचालित होगा. केवल वीआईपी को अध्यक्षीय दीर्घा में प्रवेश मिलेगा.

दरअसल, अपने दो दिवसीय कोरिया प्रवास के दौरान उन्होंने कहा कि वे राज्यसभा में जाने को इच्छुक हैं. मैंने राज्यसभा में जाने की इच्छा जताई है, लेकिन होगा तो वही जो सीएम और हाईकमान चाहेंगे. महंत ने इशारों-इशारों में कहा कि सीएम की पसंद का ही प्रत्याशी होगा.

महंत ने कहा कि मैंने अपनी इच्छा जताई है, जताता रहूंगा. महंत ने आगे कहा कि मैं 11 बार चुनाव लड़ चुका हूं. लोकसभा और विधानसभा जा चुका हूं. अब राज्यसभा जाने की इच्छा है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *