रायपुर वॉच

बस स्टैंड से 50 हजार के नशीली टेबलेट के साथ युवक गिरफ्तार

Share this

रायपुर। नशीली टेबलेट के मामले में पड़ोसी राज्य ओडिशा में जेल की हवा खाने के बाद भी टिकरापारा का रहने वाला अल्ताफ रजा उर्फ विक्की नहीं सुधरा और आज एक बार फिर माना के बस स्टैंड में 1900 नग नाईट्रोसन -10 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ पकड़ा गया जिसकी कीमत लगभग 50 हजार रुपये हैं।
अल्ताफ माना बस स्टैंड के पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट को लेकर कहीं जाने की फिराक में बस का इंतजार कर रहा था कि मुखबिर से सूचना के आधार पर पुलिस वहां आ धमकी और उसके पास रखें कार्टून की तलाशी ली गई। इस दौरान कार्टून के अंदर नाईट्रोसन -10 नामक प्रतिबंधित नशीली टेबलेट रखा होना पाया गया। इसके संबंध में वैध दस्तावेज या कागजात प्रस्तुत करने कहा गया तो वह किसी भी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका बल्कि को गुमराह करने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस उसकी बातों में नहीं आया और उसके कब्जे से अलग – अलग डिब्बों में रखें 1900 नग नाईट्रोसन -10 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट कीमती लगभग 50,000 रूपये को जप्त करते हुए उसके खिलाफ अपराध क्रमांक 56/22 धारा 22ख नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।
थाना प्रभारी माना कैम्प शरद चन्द्रा ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ ओडिशा में पकड़ा गया था, जिस पर ओडिशा में नारकोटिक्स एक्ट के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है। इस कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौर एवं नगर पुलिस अधीक्षक माना कैम्प एल.सी.मोहले का सहयोग रहा।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *