देश दुनिया वॉच

26 फरवरी का राशिफल : इन तीन राशि के जातक रहें आर्थिक मामलों में सावधान, देखिये क्या है आपका राशिफल

Share this

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहने वाला है, क्योंकि आज आपके दांपत्य जीवन में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज आपका अपने जीवन साथी से किसी ऐसी बात पर वाद-विवाद खड़ा हो सकता है, जिसका कोई वजूद नहीं होगा, जिसके कारण आप परेशान भी रहेंगे।

 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन भरा रहेगा और वह उलझन व्यर्थ की होंगी। व्यापार में भी आज आपके मन में अजीब सा डर बना रहेगा, जिसके कारण आप अपने और कामों की ओर भी ध्यान नहीं देंगे, लेकिन आपका वह डर व्यर्थ का होगा।

 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है, क्योंकि आज आप अपनी संतान को कहीं बाहर विदेशों से शिक्षा ग्रहण करने के लिए भेज सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। उसमें आपको अपने माता-पिता के जीवन साथी से सलाह मशवरा अवश्य करना होगा।

 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको शासन व सत्ता का भी भरपूर सहयोग मिलता दिख रहा है। आज कुछ व्यावसायिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा, क्योंकि आज आपको कोई गलत सलाह दे सकता है, जिसके कारण आप भ्रम में रहेंगे व किसी गलत काम के लिए भी हां कर सकते हैं, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपको अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत करते समय व संतान के किसी भी मुद्दे पर विचार विमर्श करते समय संयम को बनाए रखना होगा, नहीं तो कोई बात विवाद खड़ा हो सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए कुछ नरम गरम रह सकता है, क्योंकि आपके पिछले रोग फिर से उभर सकते हैं, जिनके कारण आप परेशान रहेंगे, इसलिए यदि ऐसा हो, तो आपको उनमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा, नहीं तो बाद में वह आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं।

 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है, क्योंकि उनको आज उनके मन मुताबिक कोई अवसर मिल सकता है, जिसके कारण वह प्रसन्न रहेंगे और उनकी प्रसन्नता का कोई ठिकाना नहीं रहेगा और वह अपने आर्थिक स्थिति को मजबूत करने की ओर ध्यान लगाएंगे।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। व्यस्तता के कारण आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए भी समय निकालने में नाकामयाब रहेंगे, जिसके कारण आपके जीवन साथी आपसे नाराज हो सकती हैं।

 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पारिवारिक सुखों में वृद्धि का दिन रहेगा। आज व्यापार में आपको छुटपुट लाभ के अवसर मिलते रहेंगे, जिसके कारण आप अपने दैनिक खर्चे भी आसानी से निकाल पाएंगे और आप अपनी सुख-सुविधा पर भी आज कुछ धन व्यय करेंगे।


मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज रचनात्मक कार्यों में किए गए प्रयास आपके फलीभूत होंगे, लेकिन आज आपको किसी भी ऐसे कार्य को नहीं करना है, जिससे आपकी मान व प्रतिष्ठा मे वृद्धि होगी, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा। आज आपको परिवार के सदस्य द्वारा कोई सरप्राइस गिफ्ट मिल सकता है, जिसमें आपको कोई नई कार, मोबाइल, लैपटॉप आदि हो सकते हैं, जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे।

 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन सामाजिक कार्यक्रमों में जुटे लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है, क्योंकि आज उनको कुछ जनसभाएं करने का भी मौका मिलेगा, जिसके कारण उनके कुछ नए मित्र भी बनेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से आज दिन बेहतर रहने वाला है

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *